Thursday, November 12, 2009

GOOD-NIGHT!!!

आधी रात है बीत चुकी ,अब आधी के भी बाद;
मेरी "---", तेरी उबासी, करती है फरियाद।
बातें सुन ली, बातें कर ली, अब बातों की बात;
सो जा मुन्नी, डर जा थोडी, बहुत अँधेरी रात।
सुबह उठाना सूरज को, चमका दांतों को white
बस कहना है GOODNIGHT!!!

कभी फ़ोन पर गाड़ी टपके, कभी भीड़ की साज़;
कभी तुम्हारे heels की खट-खट, office की आवाज़
कभी तुम्हारे signals कच्चे, कभी फ़ोन डिस्चार्ज;
कभी तुम्हारे bill में प्रॉब्लम, और मेरा रिचार्ज।
बहुत दिनों से heavy था, दिल आज हुआ है light
I feel its a GOOD-night!!!


तुम्हे हूँ कहता "तुम हो पागल", कहती "चुप हो जा "!!
तुम्हे मैं कहता "नालायक हो", कहती "हाँ" "हाहा" !!
तुम्हे हूँ कहता "James Bond मैं " , कहती "हूंह अच्छा"
तुम्हे हूँ कहता "हुस्न--परी तुम", दिल में " हाँ हाँ हाँ"
पर खाने के सामान जो लाऊं, उसमें तुमको fight
बस रहने दो Good-Night!!!


चेहरे पर थी हंसी elastic, मुझे है इतना याद
चेहरा जो तुम लाती थी, सौ मन सो-सो के लाद।
तकलीफें ही दिल की खेती में पड़ती जो खाद
अब जो निकले गेहूं-मक्के , देखो उनके स्वाद
अगला दिन बैसाखी है, करना मुझको Invite
Lets Hope Its a GOOD-Night!!!!

No comments: